Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने इशारे में कर दी मुख्यमंत्री योगी की तारीफ, बजने लगीं तालियां

प्रधानमंत्री मोदी ने इशारे में कर दी मुख्यमंत्री योगी की तारीफ, बजने लगीं तालियां
X

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी में आयोजित चुनावी रैली में सीएम योगी की तारीफ करते हुए विपक्ष पर करारा हमला बोला। इस दौरान पीएम मोदी जिस मंच से भाषण दे रहे थे, उस पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस-सपा ने महिलाओं को उपेक्षा और असुरक्षा दी। इंडी गठबंधन की मानसिकता महिला विरोधी है।

पीएम मोदी ने कहा, इंडी वाले महिला आरक्षण का विरोध करते हैं, महिलाओं का जीना दूभर हो जाता है। बनारस के लोग यूपी बिहार दोनों में रहे हैं, परिचित हैं। बहन बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था, शिक्षा के बिना बेटियों को घर बैठना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि सपा वाले बेशर्मी से कहते थे ‘लड़के हैं, लड़कों से गलती हो जाती है’ अब सपा के लड़के गलती करके दिखाएं… योगी सरकार उनका जो हाल करेगी, जो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पहली बार केंद्र में ऐसी सरकार आई है, जिसने महिलाओं के सम्मान की चिंता की है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित ‘नारी शक्ति संवाद' कार्यक्रम में वह शामिल होने पहुंचे। इस दौरान लगभग 25,000 महिलाओं को उन्होंने संबोधित किया।

Next Story
Share it