Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

महोबा में बोले सीएम योगी- पाकिस्तान से प्यार है तो वहां चले जाओ, भारत पर बोझ मत बनो…

महोबा में बोले सीएम योगी- पाकिस्तान से प्यार है तो वहां चले जाओ, भारत पर बोझ मत बनो…
X

पांचवें चरण के मतदान को लेकर सत्ता दल ने पूरी ताकत झोंक दी है. मिशन यूपी की कमान खुद सीएम योगी संभाले हुए हैं. इसी के तहत सीएम हमीरपुर लोकसभा के बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में महोबा पहुंचे. जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने जहां इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा तो वहीं 2017 के पहले प्रदेश में सपा बसपा द्वारा की गई लूट का जिक्र कर दोनों ही पार्टियों पर प्रहार किया. सीएम ने कहा इन लोगों ने राज्य में सिर्फ माफिया पैदा किए हैं और जनता का शोषण किया है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में सूबे के विकास के लिए कोई योजना नहीं बनाई गई.

‘बुंदेलखंड का विकास नोएडा की तर्ज पर होगा’

सीएम योगी ने कहा कि अबकी बार केंद्र में मोदी की सरकार बनने पर बुंदेलखंड का विकास नोएडा की तर्ज किया जाएगा और उसे नोएडा की तरह बनाया जाएगा. जिससे यहां के लोगों का पलायन रुकेगा और यहां के लोग रोजगार देने वाले होंगे. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की बनी तोपें बॉर्डर पर गरज रही हैं और पाकिस्तान की पेंट इससे ढीली हो रही है.

‘पाक से प्यार करने वाले वहां चले जाएं भारत पर बोझ न बनें’

इसके साथ ही सीएम ने केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि आज देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है. भारत के 25 करोड़ लोग गरीबी से ऊपर उठे हैं. पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि पाक में रोज आंदोलन हो रहे हैं. खाने पीने के लिए मारामारी हो रही है. 1 किलो आटे के लिए छीना झपटी हो रही है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यहां के कुछ लोग पाकिस्तान का राग अलाप रहे हैं. अगर उन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वो वहां चले जाएं भारत पर बोझ न बनें.

‘माफिया की मौत पर दुख जताते हैं, राम भक्तों के साथ संवेदना नहीं’

इसके अलावा राम मंदिर और मुसलमानों को आरक्षण देने के मुद्दे पर भी सीएम योगी ने विपक्ष को घेरा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग कहते हैं कि मुसलमानों को सारा आरक्षण दे देंगे तो फिर हमारे पिछड़े भाइयों का क्या होगा. उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह के निधन पर वो 3 दिन तक उनके परिवार के साथ रहे थे लेकिन सपा के किसी भी नेता ने संवेदना तक व्यक्त नहीं की जबकि माफिया की मौत पर यह लोग संवेदना देने पहुंचे थे. सीएम ने कहा कि इनकी माफिया के साथ संवेदना है मगर राम भक्तों के साथ नहीं. सीएम ने जनता से कहा कि इन लोगों को वोट की चोट से हराना है.

Next Story
Share it