Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

रामगोपाल के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई, बोले- हम भगवान राम के विरोधी नहीं, हम सब भगवान को मानते हैं

रामगोपाल के बयान पर अखिलेश यादव ने दी सफाई, बोले- हम भगवान राम के विरोधी नहीं, हम सब भगवान को मानते हैं
X

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने अयोध्या के श्रीरामलला के मंदिर के प्रश्न पर कहा कि वह मंदिर तो बेकार का है। मंदिर ऐसे नहीं बनते। मंदिर का नक्शा ठीक नहीं है। मंदिर वास्तु के हिसाब से ठीक नहीं बनाया गया। हम मंदिर के रोज दर्शन करते हैं। पुराने मंदिरों को देख लीजिए, कैसे बने हैं?


रामगोपाल यादव के इस बयान से खलबली मच गई। इसके बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बुधवार को इस पर सफाई दी। उन्‍होंने कहा कि हम भगवान राम के विरोधी नहीं हैं। हम सब भगवान को मानते हैं।

बता दें कि रामगोपाल के बयान से एक दिन पहले ही पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने दावा किया था कि राहुल गांधी ने अपने अमेरिकी दोस्त से कहा था कि वह राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले को पलट देंगे।


मंगलवार को सैफई के माडल मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद रामगोपाल यादव ने अब तक के चुनाव में आइएनडीआइए को बड़ी जीत मिलने का दावा किया। जाति आधारित जनगणना को जरूरी बताते हुए कहा कि आइएनडीआइए गठबंधन की सरकार बनने पर गणना जरूर कराई जाएगी।


अयोध्या के श्रीरामलला के मंदिर में दर्शन के लिए नहीं जाने पर भाजपा द्वारा सवाल उठाए जाने पर उन्होंने तल्खी के साथ उसको बेकार बता दिया। उनका बयान उस समय आया, जब प्रमोद कृष्णम के बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दैनिक जागरण को दिए साक्षात्कार में कहा है कि राम मंदिर का फैसला पलटवाने की मंशा खतरनाक है।

मुख्यमंत्री योगी को लेकर सपा महासचिव ने कहा कि सत्ता के नशे में वह कुछ भी बोल रहे हैं। उन्हें हार नजदीक दिखती है तो कुछ भी बोलने लगते हैं। मंडल और कमंडल की राजनीति का दौर लौटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लोग देश की अर्थव्यवस्था को बिगाड़ने वाले लोग हैं। व्यापारियों के यहां जीएसटी, इन्कम टैक्स व ईडी के लोग पहुंच रहे हैं। अब तो व्यापारी भी उन्हें वोट नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैनपुरी से डिंपल यादव तीन लाख से अधिक वोटों से जीतेंगी।

Next Story
Share it