Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

फारुख अब्दुल्ला के बयान पर सीएम योगी का पलटवार

फारुख अब्दुल्ला के बयान पर सीएम योगी का पलटवार
X

लोकसभा चुनाव के बीच तमाम दलों के नेताओं की जुबानी जंग जारी है. अब जम्मू कश्मीर में सेना पर आतंकी हमले के बाद फिर से सियासी बयानबाजी जारी है. अब नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला के बयान पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई भी आपको पकड़ सकता है, दाढ़ी काट रहे हैं, डंडे मार रहे हैं.

फारुख अब्दुल्ला ने अपने बयान में कहा था- 'मैं भी मुसलमान हूं, कब इन्हें पता चलेगा कि हम हिंदुस्तानी मुसलमान हैं. कब इन्हें पता चलेगा कि नफरत इन्होंने भरी है. जब आतंकवाद आसमान था तब हिंदुस्तान को बचाने के लिए यहां कौन था? यहां पर 1996 में चुनाव किसने किया? नेशनल कॉन्फ्रेंस अकेली पार्टी थी, जिसने कहा हम मर जाएंगे और इस रियासत को बचाने की कोशिश करेंगे. हमारे विधायक-मंत्री मारे गए थे.'

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता ने कहा था- 'मैं प्रधानमंत्री से एक बात कहना चाहता हूं कि पहले वे बताएं की वे कुछ लोगों के प्रधानमंत्री हैं या 140 करोड़ लोगों के प्रधानमंत्री हैं? हमने वोट नहीं दिया है लेकिन वे हमारे प्रधानमंत्री हैं. लेकिन जो नफरत उन्होंने फैलाई है, इस नफरत से भारत तरक्की नहीं करेगा. जब तक हम मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारा सबकी इज़्जत नहीं करेंगे. पाकिस्तान से आतंकवाद आ रहा है, कैसे खत्म करेंगे? यह मैं आपको खून से लिखकर देता हूं कि जबतक पाकिस्तान से बातचीत नहीं होगी.'


सीएम योगी ने कहा कि INDI गठबंधन बनने के बाद से ही विवाद में है, उनके नेताओं के विवादास्पद बयान कोई नई बात नहीं है. यह स्वार्थ का गठबंधन है इसलिए वे लगातार ऐसे बयान देते हैं जो भारत के दुश्मनों को अच्छा लगे और देश में विखंडन की स्थिति पैदा हो. यह परिवार पर आधारित पार्टियों का गठबंधन है, चाहे कांग्रेस हो, नेशनल कॉन्फ्रेंस हो या सपा इनके बयान आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले, राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले, भारत के बहादूर जवानों की शहादत को अपमानित करने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि INDI गठबंधन का यह कृत्य निंदनीय है. इनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई है इसलिए हताशा-निराशा में ये लोग ऐसे बयान देते हैं जिससे खुश होकर पाकिस्तान के नेता राहुल गांधी और उनके नेताओं के समर्थन में बयान देते हैं.

Next Story
Share it