Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

बहराइच: नहर में नहाते समय चार बच्चे डूबे, तीन के शव बरामद, पहुंचा प्रशासन

बहराइच: नहर में नहाते समय चार बच्चे डूबे, तीन के शव बरामद, पहुंचा प्रशासन
X

बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली के गिरधरपुर गांव में स्थित नहर में बुधवार को गांव के चार बच्चे नहाने गए थे। तभी नहाते समय गहरे पानी में जाने से सभी डूब गए इनमें तीन की पानी में डूब कर मौत हो गई। जबकि एक किशोरी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है। हादसे की जानकारी होते ही एसडीएम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत गिरधरपुर गांव के ठीक सामने नहर स्थित है। नहर में इस समय पानी भरा हुआ है। इस नहर में गर्मी अधिक होने पर गांव निवासी आंचल (12) पुत्री शोभाराम, चोइनी (10) सदबरन, राहुल (13) पुत्र सागर और माही (14) पुत्र सदबरन स्नान करने के गए। दोपहर 12 बजे सभी स्नान कर रहे थे। इसी दौरान स्नान करते समय पैर फिसलने से सभी बच्चे पानी में डूब गए।

कुछ देर बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की तो नहर के निकट कपड़े और चप्पल मिले। जिस पर सभी ने नहर में खोजबीन शुरू की। ग्रामीणों की मदद से नहर से आंचल, चोईनी और राहुल का शव बरामद कर लिया गया। जबकि माही का कुछ पता नहीं चल सका है। उसकी खोजबीन की जा रही है। हादसे की जानकारी होने पर सीओ राहुल पांडेय और कोतवाल आर.के सिंह गांव पहुंचे। सभी ने जांच कर बयान दर्ज किया। कोतवाल ने बताया कि तीन बालकों की डूबकर मौत हुई है और उनके शव भी मिल गए है। किशोरी की तलाश की जा रही है।

Next Story
Share it