Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

शिवपाल का बड़ा बयान, बोले- वैक्सीन में भी भाजपा ने लिया कमीशन

शिवपाल का बड़ा बयान, बोले- वैक्सीन में भी भाजपा ने लिया कमीशन
X

मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में जनसभाएं कर रहे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव मंच से भाजपा पर हमलावर रहे। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए भी भाजपा पर वैक्सीन में भी कमीशन लेने का आरोप लगाया। कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचारी है। चंदे के रूप में पूंजीपतियों से कमीशन लिया गया है।

ग्राम लरखोर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सिर्फ भ्रमित करने का काम करती आई है। ऐसे में अगर आप लोग दिल्ली की सरकार बदलवाने का काम कर दो तो प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार की पटरियों को उखाड़ने में आसानी हो जाएगी। भाजपा सिर्फ पूंजीपतियों के लिए ही काम करती आई है।

देश के संविधान को बदलने का प्रयास कर रही है। योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा तानाशाही के बलबूते पर अपनी सरकार चला रही है। ये लोग किसी भी नौजवान को नौकरी नहीं दे पाए हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बाबा जी अभी आए थे, सत्यनारायण की कथा का चूरन बंटवा रहे थे। उन्हें चूरन और प्रसाद में भी फर्क पता नहीं।

कहा कि इस बार सपा को वोट देकर ऐसा इंजेक्शन लगाओ, जिसकी आवाज दिल्ली तक पहुंचे। डिंपल यादव ने कहा है कि देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। यह चुनाव देश में संविधान व देश बचाने के लिए चुनाव है। जनसभा के बाद शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाजपा पर वैक्सीन में भी कमीशन लेने का आरोप लगा दिया।

दोनों नेताओं ने रायनगर व मलाजनी में भी जनसभाएं की। इस दौरान सपा के विकास कार्यों को भी जमकर गिनाया।

Next Story
Share it