Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

आदित्य यादव ने किया सभा को संबोधित,क्षेत्र की प्राथमिकताएं गिनाई।

आदित्य यादव ने किया सभा को संबोधित,क्षेत्र की प्राथमिकताएं गिनाई।
X


जनपद बदायूं

जनपद बदायूं के बिसौली क्षेत्र के ग्राम पंचायत नवादा में सपा प्रत्याशी आदित्य यादव ने आज चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्र की जनता के हित में प्राथमिकताएं गिनाई। उन्होंने अपने पिता व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के द्वारा क्षेत्र में किए गए कामों की भी गिनती कराई।

उन्होंने कहा की चुनाव के बाद भी क्षेत्र में रहकर तय की हुई प्राथमिकताओं पर व्यक्तिगत रूप से रुचि लेकर काम करता रहूंग।

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बदायूं से मेरा परिवार जैसा रिश्ता है। उन्होंने पार्टी का भी धन्यवाद देते हुए कहां की पार्टी ने उन्हें योग्य समझ कर ही बदायूं से मैदान में उतारा है आप लोग के आशीर्वाद से चुनाव जरूर जीतूंगा। राष्ट्रीय सचिव लोकसभा प्रभारी राज्यसभा सदस्य सांसद वीरपाल सिंह यादव ने भी सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि इस सरकार ने किसानों के हित में कोई काम नहीं किया है जनता का विश्वास खो चुकी है यह सरकार। सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव ने कहा की श्री आदित्य यादव के नेतृत्व में हम सब यह लोकसभा चुनाव जरूर जीतेंगे सारे कार्यकर्ता एकजुट हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर इंडिया गठबंधन को जीतने के लिए काम कर रहे हैं। जनसभा का आयोजन ठाकुर संतोष सिंह द्वारा कराया गया। विधानसभा प्रभारी मलखान यादव भी सभा में उपस्थित रहे। सभा का संचालन अशोक यादव ने किया।

हमारी रिपोर्टिंग टीम ने सभा में उपस्थित महिलाओं से बातचीत की तो महिलाओं ने बताया कि हमें किसी प्रकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाया है खेती किसानी की भी स्थिति ठीक नहीं है।

Next Story
Share it