Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कहा- याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने  कहा- याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?
X

लोकसभा चुनाव के बीच अलग अलग पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार जनसभाएं कर रहे हैं और विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी ने एक बार फिर से विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोल्हापुर महाराष्ट्र का फुटबॉल केंद्र है और अगर मैं फुटबॉल की भाषा में बोलूं तो लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद भाजपा 2-0 से आगे हैं।

याकूब मेमन की कब्र संवारने वालों से क्या उम्मीद करें?

पीएम मोदी ने इस दौरान शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि याकूब मेमन की कब्र को संवारने वाले लोगों से आप महाराष्ट्र के विकास की उम्मीद कैसे कर सकते हैं।

‘कश्मीर में अनुच्छेद- 370 बहाल करना है कांग्रेस का एजेंडा’

पीएम मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस को एहसास हो चुका है कि वे एनडीए के विकास के ट्रैक रिकॉर्ड का मुकाबला नहीं कर सकते। इसलिए उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस द्वारा राष्ट्र-विरोधी एजेंडे और तुष्टिकरण का उपयोग किया जा रहा है और अब उनका एजेंडा यह है कि वे कश्मीर में अनुच्छेद 370 बहाल करेंगे।

‘विपक्ष का फॉर्मूला- एक साल, एक पीएम’

प्रधानमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष ने एक साल, एक पीएम का फॉर्मूला तैयार किया है। अगर विपक्ष को पांच साल का मौका मिला तो उनके पांच अलग-अलग पीएम होंगे। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कर्नाटक और तमिलनाडु में कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता दक्षिण भारत को विभाजित कर अलग देश की मांग कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि इसे कभी स्वीकार करेगी?

पीएम मोदी ने डीएमके पर भी साधा निशाना

पीएम मोदी ने डीएमके को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बेहद खास डीएमके पार्टी के नेता सनातन धर्म को गाली दे रही है और कह रहे हैं कि सनातन डेंगू और मलेरिया है। पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन द्वारा ऐसे नेताओं को महाराष्ट्र में आमंत्रित किया जाता है। इससे साफ है कि इंडी गठबंधन में सतानत को खत्म करने की बात करने वाले नेताओं का सम्मान होता है।

Next Story
Share it