Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

फिरोजाबाद का जाटव समाज करेगा भाजपा को वोट

फिरोजाबाद का जाटव समाज करेगा भाजपा को वोट
X

रामगोपाल यादव व अक्षय यादव बताएं कि जाटव समाज के लिए क्या किया

पिछले लोकसभा चुनाव में जाटव समाज के साथ छल करके लिए थे वोट

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद का जाटव समाज इस बार लोकसभा प्रत्याशी अक्षय यादव व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सांसद प्रोफेसर रामगोपाल यादव को सबक सिखाने के पूरे मूड में है जाटव समाज ने आरोप लगाया कि अक्षय यादव ने जीतने के बाद जाटव समाज के गांव में कोई काम नहीं किया उन्होंने वोट लेकर जाटव समाज के साथ धोखा किया है।

फिरोजाबाद लोकसभा में जाटव समाज का लाखों वोट है वर्ष 2014 में फिरोजाबाद लोकसभा के 80 फीसदी जाटव समाज के लोगों ने अक्षय यादव को वोट दिया था। वोट लेने के बाद अक्षय यादव सांसद बने और किसी जाटव समाज के व्यक्ति के घर आभार प्रकट करने के लिए भी नही गए।

जाटव समाज के वोटों में सेंधमारी करने के लिए सांसद प्रो० रामगोपाल यादव ने सैफई व जसवन्तनगर करहल किशनी बसरेहर क्षेत्र के जाटव समाज के नेताओं को सक्रिय करके लगाया था। सैफई जसवन्तनगर करहल किशनी क्षेत्रों की लड़कियों की शादी फ़िरोज़ाबाद क्षेत्र में सर्वाधिक है इसी का रामगोपाल यादव ने फायदा उठाया और सैकड़ों की संख्या में जाटव समाज के लोगों को प्रचार के लिए उतार दिया था । जसवन्तनगर के तत्कालीन ब्लॉक प्रमुख जाटव समाज के नेता अनवर सिंह जाटव समेत 50 नेताओ को रामगोपाल ने चुनाव प्रचार में लगाया था जिसका नतीजा यह रहा कि जो जाटव वोट जो कि बसपा का वोट बैंक था वो जब वोट समाजवादी पार्टी को ट्रांसफर हो गया। अनवर सिंह जाटव व अन्य जाटव नेताओं ने रिश्तेदारी का वास्ता देकर जाटव का लाखो वोट हथिया लिया और अक्षय यादव को पूरी ताकत से जिताया।

2014 में अक्षय यादव सांसद बने और उस समय सपा की प्रदेश में सरकार थी लेकिन सांसद रहते और सरकार में रहते हुए वोट इन वाले एक भी जाटव का भला नही किया।

सासंद प्रो० रामगोपाल यादव, अक्षय यादव, ने एक भी जाटव के दरवाजे पर नही गए एक भी जाटव की कोई मदद नही कर सके। अनवर सिंह जाटव का भी कोई फायदा नही हुआ।

नाम न छापने की शर्त पर फ़िरोजावाद के जाटव समाज के नेताओं ने कहा है कि मेरे समाज से सपा के बड़े नेताओं को बदबू आती है और आज तक किसी भी जाटव दलित का भला नही किया। उन्होंने कहा कि इस बार फ़िरोजावाद का जाटव समाज भाजपा को वोट करेगा।

Next Story
Share it