Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

शिवपाल ने नेता जी की मूर्ति का किया अनावरण

शिवपाल ने नेता जी की मूर्ति का किया अनावरण
X

शिवपाल सिंह यादव ने प्रहलाद स्मारक इंटर कॉलेज में अध्यक्ष सुनील यादव उर्फ बॉबी और आदित्य यादव के साथ नेता जी की मूर्ति का अनावरण किया। इस मौके पर उन्होंने धर्मेंद्र यादव के लोकसभा का चुनाव लड़ने की बात कही।

धर्मेंद्र यादव भी लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात हो चुकी है। तीसरी सूची में उनका नाम होगा। यह बात शनिवार को चौपला के प्रहलाद स्मारक इंटर कॉलेज में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की मूर्ति का अनावरण करते हुए सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कही

शनिवार सुबह करीब 10 बजे पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव विद्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कॉलेज के अध्यक्ष सुनील यादव उर्फ बॉबी और आदित्य यादव के साथ नेता जी की मूर्ति का अनावरण किया। कहा कि भाजपा सरकार झूठों की पार्टी बनती जा रही है। प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा है। बेवजह लोगों के मकान गिराए जा रहे हैं और पुलिस प्रशासन फर्जी एनकाउंटर कर रहा है।

सवाल उठाया कि क्या पुलिस का निशान इतना पक्का हो चुका है कि हर बार अपराधी के पैर में ही गोली लगती है? कहा कि सरकार झूठे दावे कर रही है कि प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था सही है। उन्होंने पुलिस भर्ती पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब पुलिस भर्ती आयोग लीक आयोग बन गया है। हर बार पेपर होने से पहले पर्चा लीक हो जा रहा है।

कहा कि नेताजी ने हमेशा किसानों, गरीबों और उपेक्षित लोगों की आवाज उठाई है। यही वजह है कि वह पूरे प्रदेश में लोकप्रिय नेता रहे हैं। मुलायम सिंह यादव की मूर्ति के अनावरण के अवसर पर बच्चों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। इसमें बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ की झांकी ने सबका मनमोह लिया और एक अच्छा संदेश दिया। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य, प्रधानाध्यापक जगदीश यादव, जिला पंचायत सदस्य पंकज यादव आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it