Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

किसान नौजवान विरोधी है सरकार:अखिलेश यादव

किसान नौजवान विरोधी है सरकार:अखिलेश यादव
X

पूर्व सांसद रुबाब सईदा की श्रद्धांजलि सभा में हुए शामिल

आनन्द प्रकाश गुप्ता/के0के0 सक्सेना

बहराइच। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पुलिस भर्ती परीक्षा पर त्वरित टिप्पणी करते हुए कहा कि सरकार की नियति ही नौकरी देने की नही थी। पुलिस भर्ती रद्द होने पर अखिलेश यादव ने आज जिला मुख्यालय पर पूर्व सांसद श्रीमती रुबाब सईदा के निधन बाद श्रद्धांजलि सभा में पूर्व कैबिनेट मंत्री यासर शाह के आवास पहुंचे थे यहाँ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द किए जाने के मामले पर सरकार के ऊपर करारा वार किया है

अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा कि सरकार की नियत ही नहीं थी नौकरी देने की ऐसे में सरकार की लापरवाही से पेपर लीक हुआ है सरकार की अगर नियत साफ होती तो जिस समय पेपर लीक हुआ था सरकार उसे समय कार्रवाई करती सरकार के इस अदूरदर्शिता के चलते करोड़ों परिवार प्रभावित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार सिर्फ भाषण बाज़ी में अभ्यस्त हैं। इनका भाषण भारत माता की जय से शुरू होता है और उसी से खत्म होता है। मंदिर हम भी बनवा रहें हैं, शालिग्राम जी हम लेकर आए हैं, राम मंदिर जाने के सवाल पर अखिलेश यादव कहना था कि जब भगवान बुलाएंगे हम जायेंगे। सपा सुप्रीमो यही नहीँ रुके उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि भाजपा कोई दल नहीं ये एक गिरोह है।अखिलेश यादव ने कहा कि कल वो राहुल गांधी की यात्रा में शामिल होंगे।सपा किसानों के साथ सदैव रही है और वे किसानों की मांगों का समर्थन करते हैं।इस सरकार में सभी परेशान हैं, नौजवानों पर व किसानों पर आसूं गैस के गोले दागे जा रहे हैं, लाठिया चलवाई जा रही हैं किसान मारे जा रहें हैं।

श्रंद्धाजलि सभा में सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव,जिला कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान से अखिलेश यादव की गुफ्तगूं भी जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Next Story
Share it