Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

आजमगढ़ और उत्तर प्रदेश से मेरा विशेष रिश्ता भी है- मुख्यमंत्री मोहन यादव

आजमगढ़ और उत्तर प्रदेश से मेरा विशेष रिश्ता भी है- मुख्यमंत्री मोहन यादव
X

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मंगलवार, 13 फरवरी 2024 को उत्तर प्रदेश स्थित आजमगढ़ में थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि आजमगढ़ से मेरा खास रिश्ता है. उनके इस बयान से क्षेत्र में समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की परेशानी बढ़ सकती है. मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, 'भाजपा का वोट शेयर बढ़े, लोग भाजपा से जुड़े इसके लिए पूरे देश में अभियान चल रहा है. इसी सिलसिले में अखिल भारतीय प्रवास कार्यक्रम चालू है.

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मेरा पहला प्रवास आजमगढ़ का है. मेरे लिए और गौरव की बात है, करीब 400 साल पहले मेरे पूर्वज यहीं से गए थे. आजमगढ़ और उत्तर प्रदेश से मेरा विशेष रिश्ता भी है. मैं अपने कार्यकर्ताओं के बीच आकर अत्यंत आनंदित हूं.'

इसके अलावा मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट भी किया. उन्होंने लिखा- मुझे इस बात की प्रसन्‍न्‍नता है कि आज मैं अखिल भारतीय प्रवास कार्यक्रम के अंतर्गत आजमगढ़ में संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ तीन अलग-अलग बैठकों में शामिल हो रहा हूं.

सीएम ने कहा कि बहुत ही प्रसन्‍नता का विषय है कि हमारे अपने उत्‍तर प्रदेश में भाजपा का संगठन बहुत ही कुशलता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्‍व में हम एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित हैं.

Next Story
Share it