Janta Ki Awaz
दिल्ली NCR

दिल्ली: हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़, पुलिसकर्मी घायल

दिल्ली: हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़, पुलिसकर्मी घायल
X


दिल्ली के जहांगीर पुरी में हनुमान जयंती पर हंगामा हुआ है. उपद्रवियों द्वारा कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई है और पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं. जिस समय हनुमान जयंती के पर्व पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी, तब ये हिंसा शुरू हुई और देखते ही देखते कई गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला किया गया.

अभी जमीन पर तनाव का माहौल बना हुआ है और जो वीडियो सामने आए हैं उसमें अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिल रहा है. बताया गया है कि पुलिस ने जब मौके पर स्थित को संभालने की कोशिश की, तब उपद्रवियों द्वारा उन पर भी हमला किया गया. ये भी बताया गया है कि शोभायात्रा पर पथराव किया गया था. इस समय पुलिस द्वारा इस घटना पर कुछ भी बोलने से बचा जा रहा है.

सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि पत्थरबाजी के साथ-साथ दो से तीन राउंड गोलियां भी चलाई गईं थीं. उसी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली लगी और कुछ अन्य लोग भी घायल हुए. पुलिसकर्मियों को नजदीक के ही बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया. पूरे इलाके में इस घटना के बाद से तनाव का माहौल लगातार बना हुआ है. पुलिस बल मौके पर मौजूद है और अन्य टुकड़ी मौके पर माहौल को संभालने के लिए भेजी जा रही हैं. लेकिन अभी भी हंगामा लगातार जारी है.

Next Story
Share it