Janta Ki Awaz
दिल्ली NCR

पानी लाने मस्जिद गई नाबालिग लड़की से मौलवी ने किया दुष्कर्म, कोर्ट ने भेजा जेल

पानी लाने मस्जिद गई नाबालिग लड़की से मौलवी ने किया दुष्कर्म, कोर्ट ने भेजा जेल
X

नई दिल्ली. उत्तर-पूर्वी दिल्ली की एक मस्जिद में पानी लेने गयी 17 साल की नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में 48 वर्षीय मौलवी को गिरफ्तार किया गया है. दिल्‍ली पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार शाम हुई. लड़की ने घर लौटकर अपने माता-पिता को आपबीती बताई, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार, परामर्श देने के बाद लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया है. लड़की के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी पानी लाने मस्जिद गयी थी जहां मौलवी ने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी मौलवी पर भादंसं और पोक्सो कानून की संबंधित धाराएं लगायी गयी हैं. उसे सोमवार सुबह यूपी के गाजियाबाद के लोनी से गिरफ्तार किया गया था.

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा मौलवीपुलिस अधिकारी के अनुसार मौलवी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वह राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला है. यही नहीं, दिल्‍ली पुलिस के अनुसार मस्जिद के आसपास पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं क्योंकि स्थानीय लोग विरोध के लिए वहां पहुंचे थे.

Next Story
Share it