Janta Ki Awaz
दिल्ली NCR

दिल्ली में सो रहे मजदूरों पर पलटा एमसीडी का बेकाबू ट्रक, चार लोगों की मौत

दिल्ली में सो रहे मजदूरों पर पलटा एमसीडी का बेकाबू ट्रक, चार लोगों की मौत
X

दिल्ली के जखीरा के पास दर्दनाक हादसे में एक ट्रक ने कई मजदूरों को कुचल दिया, जिसमें से चार लोगों की मौत हो गई। यह हादसा आनंद पर्वत थाना इलाके में हुआ है। मृतकों में पति-पत्नी और पिता-पुत्र शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान पहचान रमेश, सोनम, कल्लू और 4 साल के बच्चे अनुज के रूप में हुई है, जबकि 5वां शख्स घायल बताया जा रहा है। उसकी पहचान मोतीलाल के रूप में हुई है। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रमेश और सोनम पति-पत्नी थे। कल्लू और अनुज पिता पुत्र थे।

-रमेश पुत्र रामस्वरूप उम्र -30 वर्ष निवासी बिल -शाहपुर जिला टीकमगढ़ म.प्र.

- सोनम पत्नी रमेश उम्र-25 साल

-अनुज पुत्र किल्लू उम्र- 4 साल (एक लड़का जो पास में खेल रहा था)

-किल्लू उम्र -40 साल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों से पता चला है कि तेज गति से आ रहा ट्रक संतुलन खो बैठा और सड़क निर्माण में लगे मजदूरों पर पलट गया। सभी एमपी के टीकमगढ़ के रहने वाले प्रवासी मजदूर हैं। घायल चालक का अभी पता नहीं चल सका है। आगे की जांच चल रही है।

पुलिस के मुताबिक़ रात में करीब 1:27 बजे थाना आनंद पर्वत पर ट्रक पलटने की पीसीआर कॉल आई और बताया गया कि 4-5 लोग फंसे हुए हैं। जब पुलिस मुख्य रोहतक रोड पर मौके पर पहुंची तो वहां पर एमसीडी का एक ट्रक पलटा हुआ मिला। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को उठा लिया गया और उसके नीचे फंसे मजदूरों को बाहर निकाला गया। तीन की मौके पर ही मौत हो गई। एक किल्लू को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने भी दम तोड़ दिया।

Next Story
Share it