Janta Ki Awaz
बिहार

महिला की चेन छीन रहे लुटेरों से भिड़े BJP सांसद, बीच सड़क पर तानी पिस्टल, फिर भी 10 KM पीछाकर दबोचा

महिला की चेन छीन रहे लुटेरों से भिड़े BJP सांसद, बीच सड़क पर तानी पिस्टल, फिर भी 10 KM पीछाकर दबोचा
X

औरंगाबाद. बिहार में बीजेपी के एक सांसद की दिलेरी सामने आई है. मामला औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह से जुड़ा है, जिन्होंने एक महिला से चेन लूटकर भाग रहे तीन सड़क लुटेरों को हथियार के साथ लगभग 10 किलोमीटर तक खदेड़कर धर दबोचा. सांसद ने बताया कि सासाराम से एनएच दो के रास्ते होकर लौटने के दौरान जैसे ही वो बारूण थाना क्षेत्र के सोन पुल पर पहुंचे तो देखा कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधी महिला से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं.

महिला ने रोते हुये सांसद को आपबीती सुनाई जिस पर सांसद ने तत्काल प्रतिक्रिया देते हुये उन लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया. लगभग 10 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद लेन बदलने के दौरान अपराधियों की बाइक पलट गयी, बावजूद अपराधी खेतों में दौड़कर भागने लगे. इस दौरान सांसद तथा उनके साथ रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन अपराधियों का पीछा नहीं छोड़ा और लगभग 3 किलोमीटर तक खदेड़ने के बाद तीनों अपराधियों को सासंद ने धर दबोचा. इस बीच अपराधियों ने कई बार सांसद पर पिस्टल भी तानी, बावजूद सांसद डरे नहीं और अपना फर्ज समझते हुये वो अपराधियों के पीछे लगे रहे जब तक कि तोनों अपराधी उनकी पकड़ में नहीं आ गये.

बाद में जब अपराधियों की तलाशी ली गयी तो उनके पास से एक ऑटोमैटिक पिस्टल, एक देसी कट्टा तथा 7 कारतूस के अलावे एक मोबाइल भी बरामद हुआ. बाद में सांसद की कोशिश पर घटनास्थल के पास से ही उस महिला का लूटा गया चेन भी बरामद कर लिया गया. सांसद ने तीनों अपराधियों को उनके पास से बरामद हथियार और कारतूस के साथ बारूण थाने की पुलिस के हवाले कर दिया, जिससे औरंगाबाद पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है. इस बीच सांसद ने बिहार की गिरती कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुये कहा कि नीतीश सरकार के राज में कोई भी सुरक्षित नहीं है.

Next Story
Share it