Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

साथियों के बीच विंग कमांडर अभिनंदन, फोटो और वीडियो बनाने की मची होड़ वीडियो वायरल

साथियों के बीच विंग कमांडर अभिनंदन, फोटो और वीडियो बनाने की मची होड़ वीडियो वायरल
X

नई दिल्ली, जेएनएन। Pulwama Terro Attack के बाद भारत में हीरो बनकर उभरे भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी किये गए इस वायरल वीडियो में विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान अपने साथियों के बीच वायुसेना की वर्दी में दिख रहे हैं। वह हंसते हुए, मस्ती भरे अंदाज में साथियों से मिल रहे हैं। इस दौरान साथियों में उनके साथ फोटो खिंचाने और वीडियो बनाने की होड़ मच गई।

न्यूज एजेंसी के अनुसार विंग कमांडर अभिनंदन का ये वायरल वीडियो जम्मू-कश्मीर का है। हालांकि ये वीडियो कब बनाया गया और ये वीडियो वास्तविक है भी या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। 1 मिनट 59 सेकेंड के इस वीडियो में विंग कमांडर अभिनंदन के साथ मौजूद उनके साथियों का उत्साह दिखता ही बन रहा है। वीडियों में विंग कमांडर के साथ मौजूद भारतीय सेना के जवान भारत माता की जय, एयर फोर्स की जय के नारे लगाते दिख रहे हैं।


वायरल वीडियो में अभिनंदन साथियों के साथ फोटो और वीडियो खिंचाने के बाद बोलते हैं, 'अभी मैं आपको बताता हूं कि मैंने आपके साथ इतने फोटो आपके साथ क्यों खिंचाए। ये सारे फोटोग्राफ आपके लिए नहीं हैं। ये आपके परिवार के लिए हैं। मैं उनसे खुद से नहीं मिल पाया, लेकिन मेरी बेस्ट विशेस उनके लिए है। तो जब आप उनको ये फोटो दिखाओंगे तो उनको प्लीज बोलिए कि मेरी तरफ से ऑल द बेस्ट। और बहुत लोगों की दुआएं थीं, मेरे ठीक होने के लिए। उनमें से आपके परिवार वाले भी थे। तो ये सारे फोटोग्राफ आपके परिवार के लिए है, आपके लिए नहीं है।'

Next Story
Share it