Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

कल से शुरू होगा पीएम मोदी का 'मिशन पूर्वांचल', भदोही के बाद आजमगढ़ और चंदौली में भी करेंगे जनसभा

कल से शुरू होगा पीएम मोदी का मिशन पूर्वांचल, भदोही के बाद आजमगढ़ और चंदौली में भी करेंगे जनसभा
X

पांचवें चरण का चुनाव छह मई को होना है जिसके ठीक बाद 12 मई को छठे चरण का चुनाव जौनपुर, आजमगढ़ और भदोही जिलों में होना है। चुनाव करीब आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। कई जिलों में पीएम मोदी के आगमन का प्रोटोकॉल भी जारी हुआ है।

पांच मई को प्रधानमंत्री जनसभा करने के लिए भदोही आ रहे है। पीएम मोदी भदोही के अलमऊ-माधोपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के आगमन के पहले मंडल से लेकर जिलास्तर तक के अधिकारी सुरक्षा की रणनीति को फाइनल करने में जुट गए हैं।

इसमें प्रधानमंत्री के आगमन से लेकर रूट डायवर्जन और पार्किंग का रिहर्सल किया जा रहा है। पीएम की सुरक्षा में एसपीजी, स्नाईपर्स, कमांडो, पीएसी और स्थानीय पुलिस रहेगी। सभास्थल की 100 से 200 मीटर की परिधि में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जाएगी।

'निरहुआ' और नीलम सोनकर के लिए 9 को आजमगढ़ आएंगे पीएम

वहीं, आजमगढ़ में पीएम मोदी भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और नीलम सोनकर के पक्ष में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी के आजमगढ़ आगमन की जानकारी जिला अध्यक्ष जयनाथ सिंह ने दी।

पीएम मोदी की जनसभा मंदुरी हवाई पट्टी के पास जनसभा होगी। पीएम मोदी की जनसभा पहले मऊ के बड़ागांव में होनी थी। लेकिन अब पीएम मोदी की जनसभा आज़मगढ़, लालगंज और घोसी की संयुक्त रुप से होगी।

14 मई को चंदौली में भरेंगे हुंकार

चंदौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा धानापुर में 14 मई को होगी। भारतीय जनता पार्टी चंदौली लोकसभा के प्रभारी ओंकार केशरी के अनुसार जिले में सबसे पहले गृहमंत्री राज नाथ सिंह की सभा होगी।

11 मई को पॉलिटेक्निक कॉलेज में राजनाथ सिंह की सभा होगी। इसके बाद 14 मई को प्रधानमंत्री मोदी धानापुर अमरवीर इंटर कॉलेज मैदान में सभा करेंगें। 15 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की सभा होगी।

Next Story
Share it