Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़

रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को शख्स ने मारा थप्पड़
X

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार चुनाव प्रचार के दौरान थप्पड़ मारा है। रोडशो के दौरान लाल शर्ट पहने एक शख्स ने उनकी गाड़ी के ऊपर चढ़कर थप्पड़ मार दिया। अभी तक इस शख्स की पहचान नहीं हो पाई है। नई दिल्ली लोकसभा एरिया के मोतीनगर विधानसभा में यह रोड़ शो कर रहे थे। इस रोड शो के दौरान एक शख्स अचानक केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़ा और फिर थप्पड़ मार दिया।







इसके तुरंत बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। थप्पड़ मारने वाले शख्स को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। खबरों की मानें तो आरोपी शख्स केजरीवाल से नाराज था। यह पहली बार नहीं है जब केजरीवाल को इस तरह से किसी ने थप्पड़ मारा हो। इससे पहले भी केजरीवाल पर इसी तरह के हमले हो चुके हैं। पिछले साल दिल्ली सचिवालय के अंदर एक शख्स ने केजरीवाल पर लाल मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की थी।


वहीं आम आदमी पार्टी ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया, 'केजरीवाल की सुरक्षा में एक और चूक। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रोडशो के दौरान हमला किया गया। मैं इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं। विपक्ष द्वारा प्रायोजित इस हमले से आम आदमी पार्टी को दिल्ली में आने से कोई नहीं रोक सकता है।' वहीं एक टीवी चैनल से बात करते हुए आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह भाजपा के लोग बहुत नफरत करते हैं।

2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भी जब केजरीवाल रोड शो निकाल रहे थे तो तब एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। इस दौरान थप्पड़ मारने वाले शख्स ने पहले केजरीवाल को माला पहनाई थी और फिर थप्पड़ मारा था। 27 दिसंबर 2014 को दिल्ली में रैली के दौरान एक लड़के ने केजरीवाल को पत्थर मारा था जिसमें वह घायल होते-होते बचे थे। इसी तरह दिसंबर 2014 में उन पर अंडे भी फेंके गए थे।

Next Story
Share it