Janta Ki Awaz
चुनाव 2019

गठबंधन से घोषी सीट के उम्मीदवार अतुल राय की होगी गिरफ्तारी, पुलिस रवाना

गठबंधन से घोषी सीट के उम्मीदवार अतुल राय की होगी गिरफ्तारी, पुलिस रवाना
X

रेप के आरोपी बसपा नेता अतुल राय के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया है. वारंट जारी होने के बाद पुलिस की 3 टीम गाजीपुर और मऊ के लिए रवाना हो गई है. अतुल राय को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है. इस घटना से बसपा में सरगर्मी बढ़ गई है. दरअसल, बसपा प्रतयाशी अतुल राय के खिलाफ एक मई को लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया था.धारा 420, 376, 504, 506 के तहत मामला हुआ था.

बता दें कि 29 अप्रैल को घोसी लोकसभा सीट से गठबंधन के तहत बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर एक युवती ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए था. युवती ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट कर मदद की गुहार लगायी थी. युवती का कहना है कि अतुल राय ने उसकी मां और छोटे भाई को किडनैप कर लिया है. साथ ही वीडियो को डिलीट करने की धमकी दे रहा है. ऐसा न करने पर जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी

बीजेपी प्रवक्ता मनीष शुक्ला का कहना था कि आरोप गंभीर हैं. पुलिस मामले की जांच कर जो भी सच होगा सामने लाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि अतुल राय को मीडिया के सामने अपनी बात रखनी चाहिए. बता दें अतुल राय को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी माना जाता है.

सुरेश खन्ना पर भी लगे थे आरोप

बता दें इससे पहले यूपी के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर आरोप लगा था कि उन्होंने मूकबधिर बच्ची के इलाज के लिए मदद के नाम पर उसकी मां के साथ ज्यादती की. इस बाबत पीड़िता की ओर से सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई है, शिकायत में गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और मंत्री के पीआरओ सुचित सेठ का नाम भी आरोपियों में शामिल है

Next Story
Share it