छुप नहीं पाएगा प्रज्वल रेवन्ना, जल्द होगा हासन MP की लोकेशन का खुलासा, इंटरपोल जारी कर सकता है 'ब्लू कॉर्नर नोटिस'

Update: 2024-05-04 06:36 GMT

कर्नाटक सरकार की तरफ प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जांच के लिए गठित स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने हासन सांसद के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. एसआईटी ने सीबीआई से प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल से ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कराने का अनुरोध किया है. कांग्रेस सूत्रों ने बताया है कि एक बार नोटिस जारी होने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के ठिकानों के बारे में पता चलने की उम्मीद है.

वहीं, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने शनिवार (4 मई) को बताया कि अश्लील वीडियो मामले में चल रही जांच को लेकर जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया गया है. उन्होंने कहा, "हमने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. हमने एचडी रेवन्ना को लुकआउट नोटिस जारी किया था, क्योंकि वह विदेश भाग सकते थे."

आज शाम तक नोटिस का जवाब देने का समय: जी परमेश्वर

गृह मंत्री परमेश्वर ने आगे कहा, "दूसरा नोटिस कल (शुक्रवार) को जारी किया गया है. उनके पास शनिवार शाम तक नोटिसों का जवाब देने का समय है." उन्होंने बताया, "रेवन्ना ने मैसूर अपहरण मामले में भी जमानत के लिए आवेदन किया है. इस केस में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है." बता दें कि हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर सैकड़ों महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. उसने इस घिनौने अपराध का वीडियो भी बनाया. उससे जुड़े करीब 3000 वीडियो वायरल हो रहे हैं.

Similar News