अखिलेश यादव बोले -इलेक्टोरल बॉन्ड ने बजाया बीजेपी का बैंड, पहले-दूसरे चरण का रुख देख 400 पार का नारा गायब

Update: 2024-04-28 10:51 GMT

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संभल लोकसभा सीट के बिलारी में चुनावी जनसभा में संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण में भाजपा के उम्मीदवारों को जनता ने नकार दिया है।


 

रामपुर और मुरादाबाद में गठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे। भाजपा की सबसे ज्यादा वोटों से हार संभल सीट पर होगी। कहा कि यहां चुनाव विशेष परिस्थितियों में हो रहा है। सपा ने सबसे पहले घोषणा कर शफीकुर्रहमान बर्क साहब को टिकट दिया था।

अब यह शफीकुर्रहमान बर्क साहब को श्रद्धांजलि देने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने चार सौ पार का नारा दिया। दूसरे चरण का चुनाव देखकर वह इसे भूल गए। पहले बीजेपी को हवा का रुख पता नहीं था।

 

पहले और दूसरे चरण में जब उन्होंने जनता की भावना देखी तो उन्हें हकीकत पता लगा गया। किसानों को भाजपा ने भरोसा दिलाया था कि उनकी आय दोगुनी होगी। लेकिन केंद्र और राज्य सरकार ने उनकी फसल का सही दाम आज तक नहीं दिलवाया।

 

डीजल- पेट्रोल महंगा हो गया है। खाद किसानों की पहुंच से बाहर हो गई है। कहा कि विकसित भारत के नाम पर प्रधानों से पैसा वसूला गया। गठबंधन की सरकार आएगी तो एमएसपी कानून होने के साथ किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

भाजपा सरकार ने देश के बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया। लेकिन किसान के लिए कुछ नहीं किया। किसान खुशहाल होगा तो भारत विकसित होगा। सपा नेता ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ने बीजेपी का बैंड बजा दिया है। 

Similar News