मोदी ने कहा, मेरा अपना तो कोई परिवार है नहीं, मेरा परिवार भी आप, मेरे वारिस भी आप

Update: 2024-05-05 14:19 GMT

भारत माता की जय। ऋषियों की तपोस्थली नैमिषारण्य की धरती को शत शत नमन। साथियों आज मैं अगले पांच साल के लिए आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं। जनता जनार्दन तो ईश्वर का रूप होती है। ईश्वर भी तब आशीर्वाद देते हैं जब आप कोई संकल्प लेकर प्रभु चरणों मे जाते हैं। मैं जनता जनार्दन जो ईश्वर का रूप है। उनके चरणों मे आया हूं। मैं इस गारंटी के साथ आया हूं कि अपने शरीर का कण-कण और अपने समय का क्षण क्षण आपकी ही सेवा में लगाऊंगा। मेरा अपना तो कोई परिवार है नहीं। मेरा परिवार भी आप हैं, मेरे वारिस भी आप हैं। मेरा भारत, मेरा परिवार। इसलिए जैसे परिवार का मुखिया अपने वारिस के लिए दिन रात काम करता है, वैसे ही मैं आपके परिवार के सेवक के रूप में काम कर रहा हूं। आप मेरे वारिस हैं। मैं आपको कुछ देकर जाना चाहता हूं। मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है, आपका विकास करना है। देश का विकास करना है। देश को विकसित बनाना है। ये बातें प्रधानमंत्री मोदी ने सीतापुर में सभा को संबोधित करते हुए कही।

 

पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिम भाई बहन देखें- आवास, उज्ज्वला योजना, व अन्य योजनाओं का समान रूप से मिला। अब मुस्लिम समाज को भी समझ आ रहा है, कि उन्हें मोहरा बनाया जा रहा है। पीएम मोदी ने जनता की नारेबाजी पर कहा कि आप लोग थोड़ी देर शांत रहिये, आपका उत्साह मेरे सर आंखों पर। मुस्लिम वोट बैंक को बचाने के लिए सपा- कांग्रेस तुष्टिकरण कर रहे हैं। इन्होंने अपना घोषणापत्र मुस्लिम लीग का घोषणापत्र बना डाला है। हमारे संविधान निर्माताओं ने खुद नेहरू जी ने 75 साल पहले जब संविधान बन रहा था तो साफ कहा था कि भारत मे धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। कांग्रेस और इंडी गठबंधन इस पर अड़े हुए हैं। यह देश को तोड़ने के लिए लगे हुए हैं। कर्नाटक में 27 प्रतिशत ओबीसी का आरक्षण है। इन्होंने रातो रात एक फतवा निकाला, आर्डर निकाला। कहा- कर्नाटक में जितने भी मुस्लिम हैं वो पसमंदा हो या सैयद हो कोई भी हो। हर मुस्लिम को रातो रात ओबीसी बना दिया। अब इससे क्या हुआ जिन ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण मिलता था, उसमे ये नए ओबीसी आ गए रातो रात। इन्होंने पहले वाले आरक्षण पर डाका डाला। यह कर के इन्होंने को सालो से ओबीसी परेशान है, वो भी लूट लिया। अब इनका इरादा है जो कर्नाटक में किया, वहीं पूरे हिंदुस्तान में करें। मैं आज आपको गारंटी देने आया हूँ... जब तक मोदी जिंदा है... मैं संविधान पर इनको कोई भी खेल खेलने नहीं दूंगा। जब तक मोदी जिंदा है मैं धर्म के आधार पर आरक्षण होने नहीं दूंगा। मैं एससी-एसटी-ओबीसी के आरक्षण की चोरी नहीं करने दूंगा।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी वालो की नजर आपकी संपत्ति पर है। आपके घर, मकान, खेत पर है। जेवर पर भी है। आपके परिवार की महिला जो स्त्रीधन अपने मायके से लाई है, इन सब पर इंडी कांग्रेस वालो की नजर है। यह खुलेआम कहते हैं आपके पास है जो उसका एक्स रे निकलेंगे। आपकी अतिरिक्त संपत्ति को लूट लेंगे और बाटेंगे। मनमोहन सिंह जब पीएम थे कहा था हमारे देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुस्लिम का है। क्या आपके पूर्वजो ने जमा की आपकी संपत्ति क्या सरकार को छीनने देंगे क्या। क्या माताओ बहनों का मंगलसूत्र छीनने देगे क्या। मोदी दीवार बनकर खड़ा है। ऐसे लोगो को हर पोलिंग बूथ पर साफ करना चाहिए, ज्यादा से ज्यादा बीजेपी को वोट देकर इंडी गठबंधन वालो का सफाया करना चाहिए। इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि धारा 370 को वापस लाएंगे। इन्होंने बाबा साहेब का ऐसा अपमान किया है। बाबा साहेब ने संविधान पूरे देश के लिए बनाया है। लेकिन इन्होंने पूरे देश मे लागू नहीं किया। मोदी ने 370 को कब्रिस्तान में गाड़ दिया है। मुफ्त राशन - ये योजना चालू रहेगी ताकि गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे। गरीब का बच्चा भूखा नहीं सोना चाहिए। ये कहते हैं कि ये बन्द कर देंगे। मैं गोला गोकर्ण नाथ की पवित्र भूमि और छोटी काशी से सवाल उठा रहा हूं। इंडी गठबंधन वालों क्या राम मंदिर को अस्पताल में बदल दोगे क्या? क्या विश्वनाथ मंदिर में बुलडोजर चला दोगे क्या? अभी तो बहुत कुछ करना है। एक भी ऐसा इंसान नहीं होगा कि लोग कहें कि मोदी सरकार आई तो मुझे कुछ नहीं मिला। मुझे केले के तने से फाइबर बनाने वाली महिलाओं को और मजबूत करना है। तीन करोड़ लोगों को लखपति बनाना है। नमो ड्रोन दीदी बनाकर बहनों को सशक्त करना है। दुधवा को इको टूरिजम का हब बनाना है। कमल के निशान पर वोट देना। आप सब पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दीजिये। मेरा एक पर्सनल काम करेंगे। मैं आपके घर आया हूँ। एक काम करना घर घर जाना- जाकर कहना मोदी जी आये थे मोदी जी ने आपको राम-राम कहा है। मेरा राम राम पहुचा देंगे। मुझे उनके परिवार के मुखिया का आशीर्वाद मिलेगा। नई ऊर्जा मिलेगी।

Similar News