मैनपुरी में निकली अनोखी ‘बेरोज़गार बारात यात्रा’

Update: 2024-05-05 01:38 GMT

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार मैनपुरी में पत्नी डिंपल यादव के समर्थन में रोड शो किया. इस दौरान सपा के समर्थक बड़ी संख्या में वहां जुटे हुए थे. यह रोड शो करीब चार बजे शुरू हुआ और रात नौ बजे तक चला. इसकी तस्वीर सपा प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रोड शो को ‘बेरोजगार बारात यात्रा’ का नाम दे दिया.

अखिलेश यादव ने लिखा- 'आज मैनपुरी में निकली अनोखी ‘बेरोज़गार बारात यात्रा’, युवाओं को बेरोजगार रखने वाले भाजपाई इस बारात को देखकर डर के मारे भूमिगत हो गये. ‘बेरोजगार’ कहे आज का कभी नहीं चाहिए भाजपा.' उन्होंने आगे कहा कि मैनपुरी, फिरोजाबाद, बदायूं से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश और देश में भाजपा के खिलाफ वोटों की एक जन-क्रांति होने जा रही है.


सपा प्रमुख ने कहा- 'तीसरे चरण की वोटिंग से ही भाजपा के बूथों पर सन्नाटा पसरना शुरू हो जाएगा, सातवें चरण तक आते-आते भाजपा के समर्थक शून्य हो जाएंगे. जनता को ठगने की भी एक सीमा होती है. तीसरे चरण का सबसे बड़ा सवाल यही है कि कोरोना-वैक्सीन में भाजपा ने चंदा लेकर लोगों की जान जोखिम में क्यों डाली?'

 

7 समुंदर पार की बात कर रहे अखिलेश यादव

इससे पहले बदायूं में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि इस बार बदायूं की जनता रिकॉर्ड बनाकर जीत दिलाएगी. सपा के आंदोलन से बहुत सारे लोग जुड़ गए हैं. सबसे ज्यादा वोटों से आप लोग हमें जिता रहे हैं. हमारा-आपका चुनाव 7 तारीख को है. आप लोगों का बहुत सहयोग मिल रहा है. यह सात तारीख का चुनाव, ये भाजपा को 7 समुंदर दूर फेंक देगा.

उन्होंने कहा कि वो लोग बाबा साहब के संविधान में छेड़खानी कर खत्म करना चाहते हैं, जो संविधान खत्म करना चाहेंगे, उन्हें सत्ता से बाहर निकालने का काम जनता करने वाली है. हमें कोरोना में वैक्सीन लगवा दी. एक तरफ संविधान को खतरा दूसरी तरफ जान को खतरा.

Similar News