बक्से में मिली युवक की अधजली लाश, गर्दन कटी, शिनाख्त में जुटी पुलिस, कल गोवर्धन में युवती का मिला था जला हुआ शव

Update: 2024-05-04 05:18 GMT

मथुरा। राया थाना के बिचपुरी चौकी क्षेत्र के गांव अहशयेरा में बक्से में युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की उम्र 20 वर्ष प्रतीत हो रही है। गर्दन कटी है।

पुलिस ने आसपास शिनाख्त की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस युवक की किसी अन्य स्थान पर हत्या करके शव राया क्षेत्र में फेंकने की बात कह रही है।

कल मिला था युवती का शव

अड़ींग नहर पटरी पर दोपहर में एक युवती का शव पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। हत्या कर शव को जलाया गया है। पुलिस अन्यत्र हत्या कर शव को यहां फेंकने की बात कह रही है। कई घंटे बाद भी युवती कौन व कहां की है, यह पता नहीं चल सका है। घटना के पीछे अवैध संबंध व दुष्कर्म की संभावना से इन्कार नहीं किया जा रहा। युवती पड़ोसी जिलों की भी हो सकती है। पहचान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस इस मामले में कुछ कहने की बात कह रही है।

शुक्रवार की दोपहर एक बजे अड़ींग नहर पटरी से आसपास के कुछ लोग गुजर रहे थे। उनकी नजर पटरी किनारे मृत पड़ी अधजली युवती के शव पर पड़ी। युवती की हत्या की खबर से महकमे में सनसनी फैल गई।

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय समेत अनेक अधिकारी मौके पर आ गए। फिंगर एक्सपर्ट टीम बुलाई गई। पुलिस ने करीब एक घंटे तक जांच पड़ताल की गई। काफी देर तक शव को पहचान के लिए रखा गया। युवती कौन व कहां की है, यह अब तक पता नहीं चल सका है। आशंका है कि युवती पड़ोसी जिलों की भी हो सकती है। अब तक की जांच में यह तो स्पष्ट है कि युवती की हत्या कर शव को जलाया गया है।

शव को यहां लाकर फेंका गया

पुलिस का मानना है कि अन्यत्र हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है। जिस स्थान पर शव को फेंका गया है, उस पर ज्यादा आवाजाही नहीं है। तभी तो हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद आसानी से फरार हो गए। बाएं हाथ पर गुदे तीन स्टार मृत युवती गुलाबी रंग का टाप और नीले रंग की जींस पहने हुए थी। उसकी लंबाई करीब पांच फीट और नाक-कान में बाली पहने हुए थी।

बाएं हाथ पर तीन स्टार के टैटू गुदे हुए हैं। पुलिस ने युवती के फोटो सभी थानों के अलावा पड़ोसी जिलों के थानों में भी पहचान के लिए भेजे हैं। अवैध संबंध में हत्या का भी शक युवती की हत्या के मामले में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि युवती की हत्या के पीछे अवैध संबंध भी हो सकते हैं। साथ ही पुलिस अन्य कई संभावनाओं से भी इन्कार नहीं कर रही है।

शव जलाने का तो नहीं था इरादा

सूनसान वाले स्थान पर युवती का अधजला शव मिला है। उसका चेहरा सुरक्षित है। इससे भी इन्कार नहीं किया जा सकता कि कहीं हत्यारों का शव को पूरी तरह जलाने का इरादा तो नहीं था। किसी के आने की आहट पर हत्यारे तो नहीं भाग गए। हालांकि पुलिस इस संबंध में कुछ नहीं कह रही है। लापता युवती की जुटाई जा रही जानकारी पुलिस सभी थाना क्षेत्रों के अलावा पड़ोसी जिलों से भी लापता युवतियों की जानकारी जुटाने में लग गई है। लापता एक युवती के बारे में जानकारी की तो मृत युवती वह नहीं निकली।

नहर पटरी पर युवती का अधजला शव मिला है। हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। चार टीमाें को घटना के राजफाश में लगाया गया है। शैलेश कुमार पांडेय

Similar News