सीएम योगी की सभाओं में लगे अखिलेश यादव और सपा जिंदाबाद के नारे, आदित्य यादव ने शेयर किया वीडियो

Update: 2024-05-04 02:57 GMT

बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव ने दावा किया है कि बदायूं में बीजेपी और सीएम योगी की सभाओं में अखिलेश यादव ज़िंदाबाद के नारे लगाए गए. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग नारेबाजी करते सुने जा सकते हैं.

सपा नेता आदित्य यादव ने दावा किया कि बदायूं में अब बीजेपी के खिलाफ लोग उतर आए हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ की सभाओं में भी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के राज से परेशान हो गए हैं. इसके साथ ही आदित्य यादव ने बीजेपी के चार सौ पार के नारे पर भी तंज कसा और बोले कि अब जनता इन्हें चार सौ हार कराएगी.


आदित्य यादव ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'अब तो बदायूं की भाजपा व योगी जी की सभाओं में आए लोग भी अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. भाजपा राज से लोग दुखी व परेशान हैं यह बुलंद और मुखर आवाज भाजपा को 400 हार कराएगी.'

ये वीडियो बदायूं का बताया जा रहा है. एबीपी न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो में सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा दिख रहे हैं और भीड़ रह-रहकर अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रही है. बदायूं लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग होनी है. इस सीट से समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव को उम्मीदवार बनाया है जबकि भाजपा की ओर से दुर्विंजय सिंह शाक्य चुनाव मैदान में हैं.

बदायूं लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी का गढ़ रही है. इस सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार 6 बार चुनाव जीत चुके हैं. यहां 1996 से 2019 तक अखिलेश की पार्टी का कब्जा रहा है. 2019 में बीजेपी की संघमित्रा मौर्य ने जीत हासिल की, लेकिन 2019 में धर्मेंद्र यादव की हार का अंतर बेहद कम था. इस बार फिर समाजवादी पार्टी को जीत मिल सकती है. 

Similar News