अयोध्या: भव्य रोड शो करेंगे पीएम मोदी, तारीख हुई निश्चित, जा सकते हैं रामलला के दर्शन करने भी

Update: 2024-04-30 01:20 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच मई को फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे। यहां पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। भाजपा प्रत्याशी और संगठन ने पीएम मोदी के रोड शो की तैयारी शुरू कर दी है।

 

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी के अयोध्या आगमन के कार्यक्रम की जानकारी सोमवार को पार्टी पदाधिकारियों के पास पहुंची। इसके बाद चुनाव कोर कमेटी की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार शुरू कर दिया गया। पीएम यहां पर कहां से कहां तक रोड शो करेंगे, इसका खाका खींचा जा रहा है। इस दौरान पीएम की ओर से रामलला के दर्शन किए जाने की भी संभावना है। हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से अभी कुछ तय नहीं है।

इसके पहले पीएम मोदी पांच बार अयोध्या आ चुके हैं। पहली बार वे वर्ष 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान रैली करने एक मई को मया बाजार आए थे। इसके बाद वर्ष 2020 में पांच अगस्त को राम मंदिर के भूमि पूजन समारोह में शामिल हुए थे। 23 अक्तूबर वर्ष 2022 को दीपोत्सव के मुख्य अतिथि रहे। 30 दिसंबर वर्ष 2023 को रोड शो करने के साथ महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का लोकार्पण कर जनसभा की थी। 22 जनवरी 2024 को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आए थे। अब छठी बार लोकसभा चुनाव के दौरान रोड शो करने आ रहे हैं।

Similar News