Top
Janta Ki Awaz

ऋचा चढ़ा हुईं ट्रोल तो मांगी माफी

ऋचा चढ़ा हुईं ट्रोल तो मांगी माफी
X

नई दिल्ली । ऋचा चड्ढा बॉलीवुड के उन सेलेब्स में से हैं, जो देश-विदेश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के चलते इन्हें तारीफों से ज्यादा विरोध ही मिलते हैं। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वो बॉलीवुड के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के भी निशाने पर आ गई हैं। हालांकि, अब ऋचा ने ट्वीटपर माफी मांग ली है।


हुआ ये कि सेना के नॉर्दर्न कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही में कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऋचा चड्ढा ने इसे रिट्वीट करते हुए कहा लिखा- गलवान सेज 'Galwan Says Hi' ये पोस्ट देखते ही तूफान मच गया। लोगों ने ऋचा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फिल्म डायरेक्ट अशोक पंडित को तो इसपर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने ट्वीट कर मुंबई पुलिस कमिश्नर से ऋचा पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपील करता हूं@CPMumbaiPolice@मुंबई पुलिस से कि हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और गाली देने के लिए अभिनेत्री #ऋचा चड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें। ये हमेशा से ही राष्ट्रवादी ताकतों के प्रति नफरत फैलाने का काम करती रही हैं।

एक्ट्रेस के खिलाफ FIR की मांग

अपने ट्वीट के बाद जल्द ही ऋचा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और ट्विटर पर लोगों ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाने और भारत और चीन के बीच 2020 में गलवान संघर्ष में जवानों के बलिदान को कम करने के लिए एक्ट्रेस की खिंचाई शुरू कर दी। लोगों ने ऋचा को देश द्रोही बताते हुए कहा कि अपनी फिल्मों पर ध्यान दें तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

एक्ट्रेस ने अब ट्वीट कर माफी मांग ली है, साथ ही उन्होंने सफाई की दी कि मेरे नाना और भाई भी फौज में रहे हैं। 'उन्होंने सेना में रहकर देश की सेवा की है, मेरे नानाजी को तो भारत-चीन युद्ध के दौरान पैर में गोली भी लगी थी। आपको याद दिला दें कि साल 2020 में भारतीय सेना और चीन के सैनिकों के बीच गलवान में झड़प हुई थी। इस झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। देश में इसे लेकर काफी बवाल हुआ था।

Next Story
Share it