Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी के पास काबिल प्रत्याशी हैं. वफादार कार्यकर्ता हैं, बस गुटबंदी को खत्म करना है.

समाजवादी पार्टी के पास काबिल प्रत्याशी हैं. वफादार कार्यकर्ता हैं, बस गुटबंदी को खत्म करना है.
X

समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने के लिए लखीमपुर पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार बीजेपी की है. पूरा उत्तर प्रदेश नौकरशाही के भरोसे छोड़ दिया है. रिश्वत लिए बगैर कोई काम नहीं हो रहा है, कानून व्यवस्था चौपट है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है. किसान, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक परेशान है. इनकी परेशानियों को समाजवादी पार्टी दूर करेगी.

शिवपाल यादव ने कहा कि आज हम सब यहां इकट्ठे होकर बीजेपी सरकार से परेशान किसान, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यकों के हित की बात करेंगे. शिवपाल सिंह यादव ने कहा, दो दिवसीय शिविर में हम कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और सबको समझाएंगे. साल 2024 के चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को जरुरी निर्देश देंगे. शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी की कमियों को भी उजागर करते हुए कहा, समाजवादी पार्टी के पास काबिल प्रत्याशी हैं. वफादार कार्यकर्ता हैं. बस गुटबंदी को खत्म करना है. उन्होंने निकाय चुनावों में भी गुटबंदी की बात कही.

सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा ये चुनाव गुटबंदी का होता भी है. बहुत लोग चुनाव लडना चाहते हैं इसलिए टिकट बांटने में गुटबंदी हो जाती है, उसे खत्म करके आगे बढ़ेंगे. वहीं उन्होंने ओम प्रकाश राजभर पर कहा, उनका कभी ठिकाना ही नहीं रहा. उनकी बात न पूंछे. कब आएंगे, कब जाएंगे, कब क्या करेंगे, कब क्या बोलेंगे? उनका कोई ठिकाना नहीं. वो 32 क्या उनके अनुसार तो 80 सीटों पर उनका प्रभाव है. फिर तो बीजेपी को ही उनसे परेशानी हो जाएगी. वहीं अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा कि वो कहां से चुनाव लड़ेंगे.

Next Story
Share it