Janta Ki Awaz
राष्ट्रीय

समाजवादी पार्टी UP में फैलाना चाहती है ग्रीन वायरस, नहीं होगी सफलः जफर इस्लाम

समाजवादी पार्टी UP में फैलाना चाहती है ग्रीन वायरस, नहीं होगी सफलः जफर इस्लाम
X

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष चुनावों को लेकर बीजेपी में खुशी की लहर है. पीएम से लेकर बीजेपी अध्यक्ष तक सभी लोग लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी संगठन की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. लेकिन इस जीत पर विपक्ष हमलावर है और बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगा रहा है. यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी ऐसा ही कुछ किया. जिसके बाद बीजेपी राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने सपा पर कोरोना की तरह ग्रीन वायरस फैलाने का आरोप लगा दिया.

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में बीजेपी को 75 में से 67 सीट मिली तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर लगातार हमला करना शुरू कर दिया. अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार ने सत्ता और प्रसाशन का दुरुपयोग करके चुनावों में जीत दर्ज की है. इस पर पलटवार करते हुए बीजेपी राजयसभा सांसद जफर इस्लाम ने कहा कि सपा के साथ उत्तरप्रदेश की जनता नहीं है हमारी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया है इसलिए सब बीजेपी के साथ हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया कि कोरोना की तरह सपा प्रदेश में ग्रीन वायरस फैलाना चाहती है लेकिन उसमें सफल नहीं हो पाएगी.

जफर इस्लाम के ग्रीन वायरस वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गयी है और इसको कहीं न कहीं मुस्लिम तुष्टिकरण के रूप में देखा जा रहा है. जिस तरह से बीजेपी सपा , कांग्रेस आदि पार्टियों पर मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाती रही है तो ऐसे बयान अब चुनाव तक लगातार आते रहेंगे और राजनीति को लगातार गरमाती रहेगी.

जफर इस्लाम ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार हो या केंद्र में मोदी सरकार हो सबके विकास के लिए काम करते हैं. हमारी तो सरकारों का उद्देश्य ही सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ही है. हम किसी का तुष्टीकरण नही करते.

Next Story
Share it