Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

मुंबई मराठी पत्रकार संघ में शॉर्ट फिल्म 'ऑनलाइन पढ़ाई' का ट्रेलर पोस्टर रिलीज

मुंबई मराठी पत्रकार संघ में शॉर्ट फिल्म ऑनलाइन पढ़ाई का ट्रेलर पोस्टर रिलीज
X

मुंबई मराठी पत्रकार संघ में जीएचएम फिल्म्स द्वारा निर्मित सामाजिक संदेश देनेवाली फ़िल्म 'ऑनलाइन पढ़ाई' का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया. महाराष्ट्र के प्रसिद्ध आरटीआई एक्टिविस्ट अनिल गलगली के हाथों पोस्टर लांच हुआ।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के मुंबई महासचिव मेराज चौधरी, मुंबई प्रदेश सचिव अब्दुल रहीम मोटरवाला, समाजसेवक अखिलेश तिवारी, रमेशचंद्र सोंधी, शिवसेना के अशोक यादव, पत्रकार व निदेशक मनोजकुमार यादव, पत्रकार अशोक तिवारी, भाजपा कालीना विधानसभा युवा मोर्चा के अध्यक्ष संदीप गुप्ता, पत्रकार सतीश गुप्ता, पत्रकार संतोष तिवारी, पूजा तिवारी, कमलेश यादव, राजकुमार विश्वकर्मा, नामदेव कांबले सगीत अन्य पत्रकार तथा समाज सेवकों ने सामाजिक संदेश फ़िल्म ऑनलाइन पढ़ाई पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च पर प्रोडक्शन की टीम को शुभकामनाएं दी।

ज्ञात हो कि जीएचएम फ़िल्म के निदेसगक मुकेश पांचोली पत्रकारिता से जुड़े हुए हैं और उनके सहयोगी पत्रकार हरेश गुजेटी तथा बिन्नी दलवी से विचार विमर्श करके इंटरटेनमेंट के जरिये जागरूकता लाने के लिये एक शॉर्ट फिल्म का निर्माण किया गया। फ़िल्म बनाने के लिये कड़ी जुड़ती गई और डीओपी डायरेक्टर शिवाजी सारगे के सहयोग से फ़िल्म का निर्माण पूर्ण हुआ और जिसमें क्राइम पेट्रोल जैसे चर्चित धारावाहिक में एक्टिंग करने वाले अज़ीम शेख और साक्षी पवार जो कि बॉलीवुड में नया अनुभव था लेकिन समाजहित के लिये एक्टिंग करने के लिये तैयार हो गयी जबकि निदेशक व्यवस्थापक की कमान आनंदराय मोघा ने संभाली। अब फ़िल्म की कहानी एक छोटी बच्ची पर आधारित थी लेकिन कशिश गौर ने उक्त एक्टिंग करके समाज को ऑनलाइन पढ़ाई से होने वाले दुष्प्रभाव को एक्टिंग के जरिये बताया है। जिसका इंतजार अब खत्म हुआ पोस्टर और ट्रेलर में सस्पेंस है यह तो पूरी फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

Next Story
Share it