Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ बोले- 2022 के यूपी चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो न घर रहेगा और न कोई मठ

महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ बोले- 2022 के यूपी चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो न घर रहेगा और न कोई मठ
X


अलीगढ़. आलिंगन आश्रम के संस्थापक एवं शिव शक्ति आश्रम श्री धाम वृंदावन महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ ने कहा है कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो न घर रहेगा और न कोई मठ. महामंडलेश्वर ने राष्ट्र चेतना यात्रा के दौरान अलीगढ़ में कहा कि हिंदुओं को जगाने का काम किया जा रहा है और 2022 के चुनाव में फतह हासिल करने के लिए तमाम तरह की रणनीति बनाई जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास का है, जहां पर महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ के द्वारा राष्ट्र चेतना यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिस का स्वागत जगह-जगह करते हुए बीजेपी के पदाधिकारियों के द्वारा स्वागत समारोह किया गया. उसी क्रम में मंगलवार को तहसील इगलास के बीजेपी कार्यालय पर महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में अगर कोई गलती हो जाती है तो न तो रहने के लिए हिंदुओं के लिए कोई घर रहेगा और न ही कोई मठ रहेगा.

2022 चुनाव में सजग रहने की नसीहत

महामंडलेश्वर ने कहा कि 2013 में वक्फ बोर्ड के द्वारा एक कानून पास किया गया था, जिसके तहत मुस्लिम कोई भी संपत्ति अपनी बताता है तो डीएम के एप्लीकेशन देकर उस संपत्ति को खाली करवा सकता है. चाहे वह मठ हो या फिर हिंदुओं के घर हों. साथ ही उन्होंने कहा कि गया अगर 2022 के चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है. बता दें कि 2022 के चुनाव नजदीक है, जिसको लेकर तमाम तरह की बयानबाजी की जा रही है.

Next Story
Share it