Top
Janta Ki Awaz

सपा के पूर्व MLA सईद अहमद के बेटे पर 'लव जेहाद' और रेप का आरोप, युवती ने लिखाई FIR

सपा के पूर्व MLA सईद अहमद के बेटे पर लव जेहाद और रेप का आरोप, युवती ने लिखाई FIR
X

प्रयागराज. समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद पर धर्म छिपाकर एक लड़की से दोस्ती कर उसके साथ रेप करने का गंभीर आरोप लगा है. यह युवती प्रयागराज में जिम और ब्यूटी पार्लर चलाती है. घटना के बाद युवती ने पूर्व विधायक के पुत्र पर 'लव जेहाद', नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने, वीडियो वायरल करने की धमकी, मारपीट और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कराया है. सिविल लाइन थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में युवती ने पूर्व विधायक सईद अहमद की पत्नी और बेटी पर भी मारपीट और साजिश रचने का गंभीर आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद आरोपी पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है. हालांकि आरोपी पूर्व विधायक का बेटा कवि अहमद फरार है.

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक युवती की ओर से दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि वह 2018 में कवि अहमद के संपर्क में आई. आरोपी ने धर्म छिपाकर उससे दोस्ती कर ली और लखनऊ समेत कई अन्य शहरों में ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया. इसके साथ ही युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उसका वीडियो भी बना लिया है और ब्लैकमेल कर रहा था. रविवार शाम 12 अगस्त को कवि अहमद ने युवती से पीवीआर के सामने मारपीट की और उसे सुभाष चौराहे पर पीटते हुए ले आया. एफआईआर में मोबाइल सिम निकालने और चेन स्नेचिंग का भी आरोप लगाया है, हालांकि इस मामले में पूर्व विधायक सईद अहमद ने मीडिया के कैमरे के सामने कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने अपने बेटे के उपर लगाये गए आरोपों को गलत बताया है.

उन्होंने एक पुराना वीडियो जारी कर कहा है कि पहले भी युवती उनके बेटे को फंसाने की कोशिश कर चुकी है. इसके साथ ही उनके बेटे ने युवती को ब्यूटी पार्लर खोलने के लिए छह लाख रुपए दिए थे. रुपए वापस मांगने पर साजिश के तहत उनके बेटे के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है और जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं पीड़ित युवती के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल भी कराया जा रहा है.

Next Story
Share it