Janta Ki Awaz
उत्तर प्रदेश

धर्म छिपाकर हिंदू लड़की का 5 साल तक किया शोषण, शादी के बाद भी किया रेप

धर्म छिपाकर हिंदू लड़की का 5 साल तक किया शोषण, शादी के बाद भी किया रेप
X

महोबा में लव जिहाद के जरिए 5 साल तक लड़की का यौन शोषण करने और शादी के बाद भी उसका रेप करने का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यूपी पुलिस को मिली शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मुन्ना खान नाम के एक व्यक्ति ने नाम बदलकर हिंदू लड़की का न सिर्फ शोषण किया बल्कि उसकी शादी हो जाने के बाद भी ब्लैकमेल कर उसका रेप किया.

मिली जानकारी के मुताबिक धर्म ने मुस्लिम मुन्ना खान करीब 5 साल पहले लड़की से नाम छिपाकर मिला था. इस शख्स ने अपना नाम सिर्फ मुन्ना बताया था और अपना धर्म भी लड़की के सामने कभी जाहिर होने नहीं दिया. इसने लड़की को फंसाकर उसका यौन शोषण किया और इसी दौरान आपत्तिजनक स्थिति में उसका वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो के जरिए वो बीते 5 साल से उसे ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण करता रहा. बीते 8 दिसंबर को जब लड़की की शादी हो गयी उसके बाद भी मुन्ना नहीं माना. मुन्ना न सिर्फ उसके ससुराल जा पहुंचा बल्कि लड़की और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.

लड़की को ले आया अपने साथ फिर किया रेप

ससुराल वालों को धमकाकर मुन्ना लड़की को अपने साथ ले आया और फिर 12 दिनों तक फिर उसका रेप किया. इसके बाद पीड़ित परिवार विश्व हिंदू परिषद से मदद मांगने पहुंचा तो मामला पुलिस के पास पहुंच गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को तलाश कर उसका बयान दर्ज कराने की कोशिश की जा रही है.

क्या है पूरा केस

परिजनों ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि महोबा शहर कोतवाली के बजरिया इलाके में रहने वाला मुन्ना खां अपना सरनेम छुपाकर खुद को सिर्फ मुन्ना बताकर इलाके की एक हिंदू लड़की के साथ प्रेम संबंध बनाए हुए था. शुरुआत में लड़की भी प्रेम करती थी लेकिन इसी दौरान उसे लड़के की असलियत पता चल गयी थी. आरोप है कि मुन्ना ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया था और इसके जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इन दोनों की प्रेम कहानी की भनक लगते ही परिजनों ने बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी चरखारी नगर स्थित एक युवक से कर दी थी.

इसके बाद मुन्ना खां युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर उसके ससुराल पहुंच गया और अश्लील फोटो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसे जबरदस्ती अपने साथ ले आया. इस मामले की शिकायत युवती के पति ने दिल्ली पुलिस थाने में भी दर्ज कराई थी. इस शिकायत में आरोप है कि मुन्ना खान हजारों रुपए की नकदी और जेवर भी ले गया है. पीड़ित युवती के पिता और पति ने बताया कि मुन्ना ने खुद को हिंदू बता कर प्रेम संबंध बनाए थे.

Next Story
Share it