Breaking News

बुआ-बबुआ मलाई चाहते हैं और मोदी देश की भलाई : मनोज तिवारी

बुआ-बबुआ मलाई चाहते हैं और मोदी देश की भलाई : मनोज तिवारी

कानपुर, । दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने बुधवार को कानपुर सीट से प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी के लिए जनसभा और अकबरपुर के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले के लिए रोड शो किया। किदवई नगर में आयोजित जनसभा में मनोज ने कहा कि बुआ और बबुआ मलाई चाहते हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की भलाई।

पीएम मोदी सबके हैं, क्योंकि वे सबका साथ सबका विकास चाहते हैं। कानपुर के एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाया जाएगा। भोजपुरी में कहा कि मोदी जी के पांच साल और देई दा। महिलाओं के लिए मोदी ने कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ उन्हें मिल रहा है।

चोर शब्द कहने की उत्तेजना राहुल को किस दवा से मिली

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अब वह अदालत में कह रहे हैं कि चोर शब्द उत्तेजना में कह गया था। राहुल को ये बताना चाहिए कि उन्होंने उत्तेजना की ऐसी कौन सी दवा खाई थी और वह किस देश से आई थी। इस मौके पर महापौर प्रमिला पांडेय, विधायक महेश त्रिवेदी, अनीता गुप्ता, मणिकांत जैन, रघुनंदन भदौरिया, श्याम बिहारी मिश्रा , सुरेंद्र मैथानी, बालचंद्र मिश्रा, सुरेश अवस्थी, रीता शास्त्री रहे।

रोड शो में मांगा समर्थन

अकबरपुर से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले के समर्थन में मोतीझील से रोड शो निकाला गया। इसमें मनोज तिवारी शारदानगर से शामिल हुए। रोड शो में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया। उनके साथ सेल्फी खिंचवाने वालों का तांता लगा रहा। यह रोड शो अशोक नगर, हर्षनगर, बेनाझाबर, छपेड़ा पुलिया, कल्याणपुर होते हुए रतनपुर गंगा गंज में संपन्न हुआ।

Share it
Top